हेडलाइन

शराब की अवैध बिक्री पर सख्ती से कार्रवाई करें…मुख्यमंत्री ने दिया अफसरों को निर्देश

बालोद 21 सितंबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद जिले में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश भी दिये। मुख्यमंत्री ने अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि नरवा योजना में लोंगो का जुड़ाव बढ़ाये। प्रत्येक नाला को नरवा योजना से जोड़े। उन्होंने गुरूर में गिरते जलस्तर पर चिंता जताते हुए कहा कि गुरुर क्षेत्र में जल का स्तर गिर रहा है। जो चिंता का विषय है।

मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री सुपोषण योजना में गर्म भोजन मिलना सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का ख्याल रखने और सीमांकन, बटांकन प्रकरण का समाधान तय समय के भीतर करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने अघोषित विद्युत कटौती की शिकायतों का निराकरण करें। गोठान,सीसी रोड आदि का निर्माण प्राथमिकता से करने का निर्देश मुख्यमंत्री ने दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूछा 5 डिसमिल जमीन की खरीद बिक्री पर किसी प्रकार की कोई रोक तो नही है।

मुख्यमंत्री ने बालोद जिले में हुनरमंद युवाओं के प्लेसमेंट के लिए चलाए जा रहे जिजीविषा कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जिले में ऐसे कार्यक्रम चल रहे हैं।अवैध शराब बिक्री के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सख्ती से कार्रवाई के निर्देश समीक्षा बैठक में दिए गए हैं।

Back to top button