हेडलाइन

‘द केरल स्टोरी’ के बाद ‘बस्तर’ पर बनाएंगे फिल्म सुदीप्तो सेन,विपुल अमृतलाल शाह,पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

मुंबई 26 जून 2023 मानना पड़ेगा कि ‘द केरल स्टोरी’ के मेकर विपुल अमृतलाल शाह दूर की सोच रखते हैं. इसी साल उनकी बहुचर्चित और रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. फिल्म ने टिकट खिड़की पर 256 करोड़ की कमाई के साथ शानदार सफलता दर्ज की. वहीं अब उन्होंने एक और सीरियश इशू पर बनने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है.

अब दिखेगी ‘बस्तर’ की कहानी

अब प्रोड्यूसर ने एक नई फिल्म की घोषणा कर दी है. ‘द केरल स्टोरी’ की ये मश्हूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब एक बार फिर से साथ आ रही है, जिसका टाइटल ‘बस्तर’ है. निर्माताओं ने एक अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ अपने दूसरी फिल्म की घोषणा की. इस पोस्ट में हम देख सकते हैं कि शांतिपूर्ण माहौल के बीच, फिल्म का टाइटल लाल रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी फिलहाल सीक्रेट रखा गया है.

बस्तर का विकास और निर्माण लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी, लोग इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Back to top button