हेडलाइन

ब्रेकिंग : विकल्प नहीं भरने पर भी फरवरी का वेतन नहीं रुकेगा… मोर्चा संचालकों ने की संचालक नम्रता गांधी से मुलाकात.. NPS/OPS विकल्प चयन को लेकर जारी हो रहा था जिलों से फरमान

रायपुर 21 फरवरी 2023। पूर्व सेवा गणना शिक्षक मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने कहा है कि हमने एनपीएस/ओपीएस के लाभ – हानि को समझाने कार्यशाला आयोजन एवं पुरानी पेंशन को प्रथम नियुक्ति से लागू करने वित्त विभाग व पेंशन विभाग को पत्र दिया है, दोनो विभाग के अधिकारियों से चर्चा किया गया, जिसमे उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक पुरानी/नई पेंशन का विकल्प चयन करने आदेश किया गया, किन्तु विकल्प चयन नही करने पर भी फरवरी माह का वेतन नही रोका जाएगा। संजय शर्मा द्वारा पेंशन विभाग के संचालक नम्रता गांधी जी से चर्चा किया गया, तो उन्होंने साफ कहा है कि विकल्प नही भरने की स्थिति में भी किसी का भी फरवरी माह का वेतन नही रोका जाएगा, जो भी ऐसे आदेश निर्देश है उसे ठीक कराया जा रहा है।

प्रदेश के शिक्षको को अभी तक विकल्प चयन करने लाभ हानि को बताया नही गया है और शासन व उच्च कार्यालय के आदेश के बिना कई जिला व ब्लॉक अधिकारियों द्वारा फरवरी माह का वेतन नही देने पत्र लिखकर कर्मचारियों को धमकाया जा रहा है, जो पूर्णतः गलत है, इसके खिलाफ शीघ्र ही न्याय प्राप्त किया जाएगा।

Back to top button