हेडलाइन

शिक्षक ब्रेकिंग : संजय शर्मा को केदार जैन ने लिखा पत्र….अनिश्चितकालीन आंदोलन में समर्थन के अनुरोध पर लिखा….आप हड़ताल जारी….. पढ़िये पूरा पत्र

रायपुर 30 जुलाई 2022। शिक्षकों का बड़ा आंदोलन आज रायपुर में है। महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे टीचर्स एसोसिएशन, शालेय शिक्षक संघ और नवीन शिक्षक संयुक्त रूप से राजधानी में आज प्रदर्शन कर रहे हैं। आज के आंदोलन के बाद माना जा रहा है कि अनिश्चितकालीन हड़ताल भी खत्म हो जाये। इधर टीचर्स एसोसिएशन की तरफ से कई शिक्षक संगठनों से संपर्क कर उनसे समर्थन मांगा है। हालांकि कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का हिस्सा रहे शिक्षक संगठन अब अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन देंगे, इसकी गुंजाईश कम है, बावूजद संयुक्त बैनर तले सभी शिक्षक संगठनों से आह्वान किया गया था कि वो एक मंच पर आये।

टीचर्स एसोसिएशन की तरफ से संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष केदार जैन से समर्थन मांगा गया था। समर्थन के जवाब में केदार जैन ने संजय शर्मा को पत्र लिखा है। उन्होंने बताया है कि उनका संगठन कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का हिस्सा है। फेडरेशन के आह्वान के मद्देनजर उनके संगठन से जुड़े सदस्यों ने 5 दिनी हड़ताल की घोषणा की थी, कल हड़ताल समाप्ति के बाद सभी काम पर लौट आये हैं।

केदार जैन ने संजय शर्मा को आगे लिखा है कि अनिश्चित कालीन आन्दोन में शामिल होने के सम्बन्ध में मैने आगामी बुधवार को अपने संगठन की आवश्यक बैठक बुलाई है तब तक आपसे आग्रह है कि अपना अनिश्चित कालीन आंदोलन जारी रखें।

पढ़िये केदार जैन का संजय शर्मा को लिखा पत्र

आदरणीय,
संजय शर्मा जी
प्रांताध्यक्ष
छ. ग.टीचर एशोसियेशन
छ. ग.

डी.ए. व एच.आर.ए.की माँग को लेकर अनिश्चित कालीन आंदोलन में सहयोग करने के सम्बंध में आप सभी का सँयुक्त पत्र प्राप्त हुवा।
पढ़ कर प्रसन्नता हुई मैं आपके पत्र पर सहमति रखता हूँ परंतु हमारे संगठन ने पूर्व से ही कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के साथ मिल कर तृतीय चरण के 5 दिवसीय आंदोलन शामिल होने सम्बंधित शासन/प्रशासन को सामूहिक अवकाश का आवेदन दिया था ,जिस परिपेक्ष्य में संघ के सभी शिक्षक अपने कार्य पर लौट गए है।
परन्तु आपके अनिश्चित कालीन आन्दोन में शामिल होने के सम्बन्ध में मैने आगामी बुधवार को अपने संगठन की आवश्यक बैठक बुलाई है तब तक आपसे आग्रह है कि अपना अनिश्चित कालीन आंदोलन जारी रखें।

          केदार जैन
        प्रदेश अध्यक्ष
छ. ग.सँयुक्त शिक्षक संघ 
       छ. ग.

Back to top button