शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक का अपहरण, 20 लाख की मांगी गयी फिरौती…पुलिस जांच में जुटी

डबरा 28 मई 2022। शिक्षक के दिनदहाड़े अपहरण से इलाके में सनसनी मच गयी। अपहरणकर्ताओं ने शिक्षक के बेटे को फोन कर 20 लाख रूपये की फिरौती मांगी है। इधर शिक्षक के अपहरण के बाद हड़कंप मच गया है। अपहर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं पहुंचाये गये, तो अंजाम बुरा होगा।

मामला मध्यप्रदेश के डबरा का है। शिक्षक का नाम हरिशरण श्रीवास्तव है, जो प्राथमिक विद्यालय रामपुर में पदस्थ थे। शुक्रवार को हरिशरण श्रीवास्तव ग्वालियर मंशापूर्ण हनुमान जी के दर्शन के लिए गये थे। लेकिन, हनुमान जी के दर्शन के बाद भी शिक्षक शाम को नहीं लौटे तो पुलिस को सूचना दी गयी। इसी बीच शिक्षक के बेटे को एक अनजान नंबर से मैसेज आया, जिसमें 20 लाख की फिरौती की मांग की गयी।

मैसेज के आने के बाद तत्काल परिजनों ने पुलिस के पास इसकी सूचना दी। पुलिस को सूचना के बाद भी अभी तक इस दिशा में पड़ताल आगे नहीं बढ़ पायी। जानकारी ये सामने आयी है कि शिक्षक का मोबाइल अभी भी चालू है और वो लोकेशन ग्वालियर के झांसी रोड की बतायी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है टावर और काल डिटेल के आधार पर शिक्षक की तलाश करने की कोशिश की जा रहीहै।

Back to top button