टॉप स्टोरीज़

शिक्षक की मौत : पिकनिक मनाने गये शिक्षकों की टीम के साथ बड़ा हादसा….2 शिक्षक पानी में डूबे, एक की हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

दंतेवाड़ा 21 नवंबर 2021। पिकनिक मनाने गये शिक्षकों की टीम के साथ बड़ा हादसा हो गया। दो शिक्षक एक साथ पानी में डूब गये, हालांकि मशक्कत के बाद एक शिक्षक को तो बचा लिया गया, लेकिन एक शिक्षक की डूबने से मौत हो गयी। घटना दंतेवाड़ा के बारसूर स्थित इंद्रावती मुचनार घाट की है। जानकारी के मुताबिक मृत शिक्षक केंद्रीय विद्यालय दंतेवाड़ा में पदस्थ थे।

घटना की मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय विद्यालय से 5 शिक्षक व कर्मचारी मुचनार घाट पिकनिक मनाने गये थे। इसी दौरान नहाने के लिए दो स्टाफ पानी में उतरे और फिर डूबने लगे। इसी दौरान पास खड़े स्थानीय लोगों ने कूदकर किसी तरह से मनीष साहू को गहरे पानी से बाहर निकाला, जबकि एक शिक्षक धर्मेंद्र का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। नजरों के सामने ही धर्मेंद्र गहरे पानी में डूब गया। गोताखोर अब धर्मेद्र के शव की तलाश कर रहे हैं। इधर पानी से निकाले गये मनीष की भी स्थिति खराब है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डूबे स्टाफ धर्मेंद्र की तलाश के लिए नगर सेना के साथ पुलिस की टीम जुटी है। साथी स्टाफ के डूबने से अन्य कर्मियों में शोक व्याप्त है। मुचनार घाट पर काफी संख्या में लोग पिकनिक मनाने आते हैं लेकिन घाट में नहाने के दौरान अक्सर हादसा होता है। अभी कुछ दिन पहले ही बैलाडीला के दो एनमडीसी कर्मचारियो की मौत सातधार घाट इंद्रावती नदी में डूबने से हो गई थी।

 

Back to top button