स्पोर्ट्सहेडलाइन

टीम इंडिया ने बेंगलुरु में ही दिवाली सेलिब्रेट ,पत्नियों के साथ नजर आए खिलाडी

12 नवंबर 2023|वर्ल्ड कप 2023 में अपने आखिरी लीग मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर दिवाली मनाई. दिवाली के दिन नीदरलैंड्स से मैच होने के चलते एक दिन पहले ही भारतीय खिलाड़ियों और स्टाफ ने दिवाली सेलिब्रेट कर ली. बेंगलुरु की एक होटल में शनिवार रात टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी थी. इस इवेंट में क्रिकेटर्स और स्टाफ अपनी-अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. क्रिकेटर्स ने इस इवेंट के फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

BCCI ने भी इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद रवींद्र जडेजा अपनी वाइफ के साथ एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं. शार्दुल ठाकुर से लेकर विराट कोहली तक, हर शादीशुदा क्रिकेटर यहां अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहा है. होटल में टीम इंडिया की दिवाली सेलिब्रेशन की सजावट को भी दिखाया गया है. यहां ढेर सारी अलग-अलग तरह की मिठाइयां भी नजर आ रही हैं.

वीडियो में ईशान किशन एक जैसी ड्रेस को लेकर शार्दुल और शुभमन के मजे लेते हुए भी दिखाई देते हैं. कोच राहुल द्रविड़ सभी से मिलते हुए नजर आते हैं. इस इवेंट में हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

Back to top button