अध्यातमहेडलाइन

CG – शिव मंदिर में दिखा चमत्कार : शिवलिंग से लिपट गया फन फैलाया नाग, नजारा देख बोले लोग- भगवान भोले साक्षात आये हैं..

धमतरी 30 अप्रैल 2023 जिले के वनांचल इलाके नगरी के गढ़डोंगरी में लोग उस वक्त हैरान रह गये। जब यहाँ भगवान भोलेनाथ के शिवलिंग पर फन फैलाए सर्प बैठे लोगों को दिखाई दिया,ये खबर गढ़डोंगरी सहित आस – पास के गाँव में आग की तरह फैल गयी। जिसे देखने लोगों की भीड़ लग गयी,और उसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे वाकया को कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि गाँव के गोपाल राम ध्रुव जो CRPF का जवान है।जिसकी पोस्टिंग श्रीनगर में है,जिन्होंने इसी वर्ष मार्च में मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा और स्थापना कराया था।बीते कल यानी यानी शुक्रवार की शाम,ग्राम गढ़डोंगरी में खम्बा तालाब के किनारे स्थित भगवान नर्मदेश्वर शिवधाम मंदिर में शिवलिंग पर फन फैलाए सर्प को लिपटा हुआ लोगों ने देखा।जिसे देख लोग हैरान रह गये,वहीं कुछ ही देर यह बात पूरे गाँव में फैल गयी। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गये।

इधर लोग इसे भगवान भोलेनाथ की चमत्कार मान रहे हैं। वहीं आस्था से भी जोड़कर देख रहे हैं, बता दे की इस लोग इस मंदिर में रोजाना जलाभिषेक कर पूजा – अर्चना करते है। इधर इस अदभुत नजारे को देखने मंदिर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

Back to top button