स्पोर्ट्सहेडलाइन

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ‘लॉर्ड’ शार्दुल ठाकुर ने रचाई शादी, वाइफ संग सामने आईं पहली Photos

Indian Cricket Team: ओपनर केएल राहुल और ऑलराउंडर अक्षर पटेल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का एक और स्टार क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने गया है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पेसर शार्दुल ठाकुर हैं। शादी के जोड़े में शार्दुल ठाकुर और उनकी पत्नी मिताली पारुलकर की पहली फोटो सामने आई है। शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने नवंबर 2021 में सगाई की थी. 15 महीने बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। उनकी शादी के कार्यक्रम 25 फरवरी से शुरू हुए थे और आज इस कपल ने सात फेरे लिए।

शार्दुल-मिताली की शादी काफी धूमधाम से हुई है। शादी से पहले संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर भी इसमें शरीक हुए थे। यही नहीं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के स्थानीय सिद्धेश लाड भी स्पॉट किए गए थे।

https://www.instagram.com/reel/CpKsKNOjKDK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ab75852e-6e43-412a-842f-330b8b58e3cc

रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका सजदेह ने जहां संगीत समारोह में शिरकत की। वहीं श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हल्दी समारोह में भाग लिया। शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने संगीत सेरमनी से पहले पूल पार्टी का भी आयोजन किया था, जिसमें दोनों ने अपनी फैमिली की मौजूदगी में खूब मस्ती की।

https://www.instagram.com/p/CpKOCNzt1PE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cac3083d-70be-4558-99f2-8ee097d8a884

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। उस समारोह में भी रोहित शर्मा और मालती चाहर भी शरीक हुए थे। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने बाद इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया था। शार्दुल ठाकुर की वाइफ पेशे से बिजनेस वुमेन हैं और वह स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं

https://www.instagram.com/reel/CpGPtewD1td/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी संगीत पार्टी में शार्दुल और मिताली ने डांस फ्लोर पर कपल डांस करके सभी को खुश कर दिया। कपल ने ‘लड़की बड़ी अनजानी सी’ और ‘फिल्म ओम शांति ओम’ के गाने ‘मैं अगर कहूं’ पर जबरदस्त डांस किया। संगीत के लिए जहां मिताली ने सिल्वर कलर का लहंगा चुना था, वहीं, शार्दुल ब्लैक सूट-बूट में काफी जच रहे थे। यहां देखें वीडियोज।

https://www.instagram.com/reel/CpJ7DfgDwgz/?utm_source=ig_web_copy_link

संगीत नाइट के लिए कपल ने एक और ड्रेस में जमकर मस्ती की। दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर धमाल मचाते कपल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अपने यारों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। ‘बेशर्मी की हाईट’ गाने पर सभी झूमते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpIqK9iDJJi/?utm_source=ig_web_copy_link

31 साल के शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अबतक आठ टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान शार्दुल ने टेस्ट में 27, वनडे इंटरनेशनल में 50 और टी20 में 33 विकेट चटकाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शार्दुल को टीम में शामिल किया गया था। शार्दुल आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भाग लेंगे।

https://www.instagram.com/reel/CpGB8Csj_GD/?utm_source=ig_web_copy_link

Back to top button