क्राइम

CG: शादीशुदा प्रेमिका ने देवरों के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट,पहले बुरी तरह पीटा…..फिर दिये बिजली के झटके

कांकेर 30 अगस्त 2023। कांकेर में युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला का युवक के साथ प्रेम संबंध था। जिसने अपने देवरों के साथ मिलकर अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने विवाहिता के दोनों देवरों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस हत्याकांड की मास्टर माइंड घटना के बाद से फरार है।

गौरतलब है कि हानफरसी में 11 अगस्त को हीरालाल कुजूर नामक शख्स के बाड़ी में 30 वर्षीय नवरदीप पांडे की लाश बरामद की गई थी। मृतक युवक 9 अगस्त की रात से ही घर से गायब था। 11 अगस्त को हीरालाल की बाड़ी में लाश मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जांच में युवक के शरीब पर गंभीर चोट के निशान मिलने पर पुलिस ने हत्या की पुष्टि की थी। पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए वारदात से जुड़े साक्ष्यों के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू किया गया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक नवरदीप पांडे का गांव की ही जेरोमीना तिर्की के घर आना जाना था। महिला का पति राजकुमार केरल में रहता है,जिस कारण महिला व युवक की नजदीकियां बढ़ गई थी और दोनों में प्रेम संबंध था। पुलिस ने बताया कि जांच में ये बात सामने आया कि युवक जब 9 अगस्त को अपनी प्रेमिका के घर मिलने गया था। उसके बाद से ही वह लापता था। इसके बाद पुलिस ने जेरोमीना तिर्की के घर के सदस्यों से पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में महिला के देवर संजू और ब्रिज टूट गये और अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि घटना के दिन संजू और ब्रिज ने घर पहुंचे नवरदीप पांडे को घेर लिया।

इसके बाद दोनों ने युवक के सिर पर ईंट से जानलेवा हमला किया, जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। उसे मारने के लिए घर में बिजली का करंट दिया गया। जिससे युवक की तड़प-तड़प कर मौत हो गयी। घटना के बाद फंसने की डर से आरोपियों ने 10 अगस्त की रात को लाश को गांव में ही एक बाड़ी में ठिकाने लगा दिया था। महिला के दोनों देवर संजू उर्फ मनकू तिर्की और ब्रिज तिर्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में दोनों भाईयों की भाभी भी शामिल थी। जो कि घटना के बाद से फरार है। पुलिस फरार महिला की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button