क्राइम

रक्षाबंधन पर बहन से मिलने जा रहे युवक की रास्ते में पतंग की धागो से कटा गर्दन,…..

नई दिल्ली 13 अगस्त 2022 : राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझे ने एक और व्यक्ती की जान ले ली। दरअसल, रक्षाबंधन पर अपनी बहन से मिलने जा रहे युवक की दिल्ली के शास्त्री पार्क में मांझे से गला कटने से मौत हो गई।

मृतक की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है। घटना के समय वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था। मृतक अपनी बहन से मिलने लोनी जा रहा था।

राहगीरों की मदद से उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। विपिन परिवार के साथ नांगलोई के राजधानी पार्क इलाके में रहता था। विपिन के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। परिवार में वह अकेला ही कमाने वाला था।

जानकारी के अनुसार शास्त्री पार्क क्षेत्र से गुजरते समय पतंग का मांझा विपिन के गले में फंस गया और खून बहने लगा। विपिन ने जब अपने हाथों से उसे हटाने की कोशिश की तो उसके हाथ में मांझे के कारण चोटें आईं। इसके बाद उसने अपनी बाइक रोकी। फिर अपनी पत्नी और बच्चे को बाइक से नीचे उतार दिया। लेकिन इसके बाद वह खुद सड़क पर गिर गया। जब उसकी पत्नी ने हेलमेट हटाया गया तो उसके गले से तेजी से खून बहने लगा।

Back to top button