टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

युवक की मौत के बाद भड़का ग्रामीणों का गुस्सा, लगा दी ट्रक में आग, बीच सड़क में धू-धू कर जला

धमतरी 14 जून 2023। हादसे में युवक की मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रक को आग लगा दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस ने मौके में पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। बुधवार की शाम यह हादसा केरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम छूही सलोनी मार्ग में हुआ। बताया गया कि बाइक में सवार होकर ग्राम छूही का युवक जगन्नाथ ध्रुव रास्ते से जा रहा था।

इसी बीच मगरलोड की ओर से एक ट्रक क्रमांक एमएच 37 टी 7711 विपरीत दिशा से आ रही थी । ट्रक के चालक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। गुस्साये लोगों में आकर ट्रक को आग के हवाले कर दिया। इधर घटना की सूचना के बाद केरेगांव पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

ग्रामीणों को समझाइश दी गई साथ ही ट्रक को फायर ब्रिगेड बुलाकर बुझाया गया। इस दौरान मौके पर हड़कंप मची हुई थी। केरेगांव थाना प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि ट्रक की ठोकर से युवक की मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस फायर ब्रिगेड की मदद से ट्रक को बुझा लिया है ट्रक जलाने वाले पर आगे आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button