टॉप स्टोरीज़पॉलिटिकल

BJP नेता ने युवक से करवाई उठक-बैठक, लात मारी, फिर थूक भी चटवाया; VIDEO हुआ वायरल

8 अगस्त 2023 झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और भाजपा नेता देवेंद्र कुंवर ने भीड़ के बीच एक युवक का कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई, उसे थूक चाटने को मजबूर किया और उसे लात से पीटा। युवक का नाम तौसिफ बताया जा रहा है, जिसपर नदी में स्नान करने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने का आरोप है। यह वाकया बीते रविवार का है और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक बताते हैं कि यह लड़का बगल के ही गांव साधुडीह का रहने वाला है और इसका नाम तौसीफ है। उसके दादाजी मेरी जमीन पर फल दुकान चलाते हैं. रविवार को गांव के ही कुछ लोगों ने मुझसे शिकायत की थी कि तौसीफ गांव की महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाता है। इसी के बाद यह पंचायत बैठी थी। वायरल वीडियो इसी पंचायत का है

क्या है वायरल वीडियो में
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक की भरी सभा में पिटाई की जा रही है और उसे थूक चटवाया जा रहा है। वीडियो में भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर बीच मिें बैठे नजर आ रहे हैं। पहले कान पकड़वा कर उससे उठक-बैठक करवाया गया। गुस्से में पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर दो बार उसे लात से भी मारते हैं। भीड़ ने आसपास उन्हें घेर रखा है।

पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर के अनुसार, गांव के लोगों ने उसे नदी में स्नान करने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने के आरोप में पकड़ा था। वे उसे लेकर उनके पास आए थे और इस मामले में उनसे पंचायत करने को कहा। इसी दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने ही उसे थूककर चाटने को कहा। लोग इस कदर गुस्से में थे कि अगर उसे सजा नहीं दी जाती तो कोई भी अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो सकती थी। उसकी जान भी जा सकती थी।

भाजपा नेता देवेंद्र कुंवर ने उसे लात मारने की बात भी स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि युवक के दादा हमारी जमीन पर फल की दुकान लगाते हैं। वे पंचायत के बाद उसकी सुरक्षा के लिहाज से उसे अपने घर भी ले गए थे।

इधर सोशल मीडिया पर लोग इस घटना का वीडियो को देख भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जरमुंडी के थाना प्रभारी का कहना है कि ऐसी किसी घटना की शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है। मामला सामने आने पर उचित कदम उठाया जाएगा।

देवेंद्र कुंवर वर्ष 2019 में जरमुंडी क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार थे, लेकिन चुनाव हार गए थे। इसके पहले वह 1995 में झामुमो और 2000 में भाजपा की ओर से इसी क्षेत्र से विधायक चुने गए थे।

Back to top button