हेडलाइन

बच्चे की मांगी फ्लाइट की टिकट का पैसे,तो छोड़ दिया एयरपोर्ट पर…

नई दिल्ली 3 फरवरी 2023।एयरपोर्ट पर किसी का सामान छूट जाना आम बात है. कन्फ़्यूज़न की वजह से कई बार यात्रियों को भी हवाई जहाज़ ने छोड़ दिया है. इज़राइल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दंपत्ति ने चेकइन काउंटर पर अपना बच्चा ही छोड़ दिया!

दंपत्ति ने इज़राइल के तेल अवीव स्थित हवाई अड्डे के चेक इन डेस्क पर अपना बच्चा छोड़ दिया. बीते मंगलवार रात को ये दंपत्ति इज़राइल के Ben Gurion Airport से ब्रसेल्स, बेल्जियम (Brussels, Belgium) जा रहा था. उन्हें Ryanair की फ़्लाइट लेनी थी. इस एयरलाइन की वेबसाइट के ज़रिए बच्चे की टिकट बुक की जा सकती है. बच्चे का फ़्लाइट टिकट नहीं था. दंपत्ति ने बच्चे को चेक-इन काउंटर पर छोड़कर आगे सिक्योरिटी चेक के लिए जाने का निर्णय लिया.

इज़राइल एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारी ने इस अजीबो-गरीब घटना की पुष्टि की है. अधिकारी ने बताया की बेल्जियन पास्पोर्ट्स लेकर एक दंपत्ति बच्चे के साथ 31 जनवरी को टर्मिनल 1 पहुंचा. दंपत्ति के पास बच्चे का टिकट नहीं था. वो फ़्लाइट के लिए और चेक इन के लिए बहुत देर से पहुंचे थे. दंपत्ति ने बच्चे को अकेले छोड़ दिया और सिक्योरिटी चेक की तरफ़ भागे. वो जल्द से जल्द बोर्डिंग गेट पर पहुंचना चाहते थे, अधिकारी ने बताया.

एयरपोर्ट स्टाफ़ ने पुलिस को सूचना दी

एयरपोर्ट स्टाफ़ ने दंपत्ति को वापस लाने की कोशिश की. जब वो ऐसा करने में असफ़ल रहे तब पुलिस को सूचित किया गया.  

Back to top button