बिग ब्रेकिंग

पूर्व CM की नतिनी की मिली लाश…. फंदे में लटका हुआ मिला शव…. मचा हड़कंप

बैग्लुरू 28 जनवरी 2022। बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है. इसमें सुसाइड का शक जताया जा रहा है. बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या खुद डॉक्टर थीं और उनकी उम्र सिर्फ 30 साल थी. शुक्रवार यानी 28 जनवरी को उनकी डेडबॉडी बेंगलुरु स्थित फ्लैट में लटकी मिली.

पुलिस ने पीटीआई न्यूज एजेंसी को जो जानकारी दी उसके अनुसार डॉ सौंदर्या एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती हैं. उनकी आयु 30 थी. सौंदर्या ने आत्महत्या क्यों की इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री हैं डॉ सौंदर्या. इस घटना के सामने आने से परिजन सदमे में हैं.

फिलहाल येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या के शव को ऑटोप्सी (autopsy) के लिए बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लेकर जाया गया है. सौंदर्या शादीशुदा हैं, वह चार महीने के बच्चे की मां भी थीं. सूत्रों के मुताबिक, उनमें गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन के साइन मिले थे. सुबह जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो मेड ने जाकर दरवाजा खोला था.

जानकारी के मुताबिक, येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या की दो साल पहले शादी हुई थी. वह येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मा की लड़की थीं.

Back to top button