हेडलाइन

पूर्व CM की बिगड़ी तबीयत, बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन में हुए थे शामिल…अस्पताल में भर्ती….

देहरादून 10 फरवरी 2023: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत शुक्रवार को अचानक बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पूर्व सीएम देहरादून में बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन में शामिल हुए थे। वे धरने पर बैठने के दौरान बेहोश हो गए।

राजधानी देहरादून में प्रदर्शन के दौरान युवाओं के ऊपर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच घंटाघर के पास विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे हैं।

शुक्रवार सुबह से ही पहाड़ से लेकर मैदान तक लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। विपक्षी पार्टियां भी युवाओं के इस आंदोलन में कूद पड़ी हैं। कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी है।

देहरादून कांग्रेस भवन से कुछ दूरी पर पुलिस मुख्यालय की ओर कूच करते हुए जब कांग्रेसियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए। इस दौरान हरीश रावत जमीन पर लेट गए। तबीयत बिगड़ने पर काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस उन्हें एक एबुलेंस से ले गई।

Back to top button