हेडलाइन

एक्शन में ED: RTO एजेंट के घर पर ED ने मारा छापा,अफसरों को देख एजेंट की मां हुई बेहोश,महादेव सट्टा के ब्लैक मनी को व्हाईट करने का है मामला

दुर्ग 30 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ईडी की टीम एक बार फिर एक्शन में नजर आ रही है। शनिवार को ईडी के अधिकारियों ने भिलाई में एक आरटीओं एजेंट के घर पर रेड की। बताया जा रहा है कि आरटीओं एजेंट राजेश मिश्रा ने महादेव एप की ब्लैक मनी को वाइट किया है। ईडी के अफसरों के ये जानकारी बैंक की डिटेल से हाथ लगा है।

गौरतलब है कि महादेव एप के खिलाफ ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है। शनिवार को ईडी की टीम ने एक बार फिर भिलाई में छापामार कार्रवाई करते हुए आरटीओं एजेंट राजेश मिश्रा के घर पर रेड की। बताया जा रहा है कि ईडी के अफसर जब राजेश मिश्रा के घर पर पहुंचे, तब वह घर पर मौजूद नही था। इसके बाद ईडी के अधिकारियों ने उसके भाई से पूछताछ की। वहीं पूछताछ के दौरान राजेश मिश्रा की बुजुर्ग मां बेहोश के बेहोश होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला महादेव ऐप के करोड़ों रुपए के ब्लैक मनी को व्हाईट मनी में तब्दील करने से जुड़ा है।

ईडी के अधिकारी आज देर शाम राजेश मिश्रा के घर पर जांच के लिए पहुंचे थे। राजेश के घर पर नही होने पर ईडी के अधिकारियों ने राजेश के भाई राकेश मिश्रा को पहले बैंक और फिर एसपी कार्यालय चलने को कहा गया। इसी दौरान राकेश की मां बेहोश हो गई। इस दौरान राकेश मिश्रा और परिजन ने अफसरों के साथ विवाद करते हुए उनकी मां को कुछ भी होने पर कोर्ट तक मामला ले जाने की धमकी दी गयी। इसके बाद ईडी के अफसर वापस लौट गए।

आरोप है कि राजेश मिश्रा ने महादेव ऐप के करोड़ों रुपए को अपने ऐयू बैंक के खाते से व्हाइट मनी में बदला है। बैंक मैनेजर भी ईडी के साथ मौके पर मौजूद थे। पूछताछ के बाद ईडी के अफसर राकेश को रविवार को ईडी दफ्तर पहुंचकर जांच में सहयोग करने को कहा है। जानकारी के मुताबिक राजेश मिश्रा के पिता राधा मोहन मिश्रा भी पहले आरटीओं एजेंट का काम करते थे। उनकी मौत के बाद राजेश आरटीओं सलाहकार का काम देख रहा था।

Back to top button