Automobile

मजे में कटेगा सफर, बस 18 हजार में मिल रही माइलेज किंग TVS Sport,पढ़े TVS Sport से जुड़ी जरूरी डिटेल्स

देश के टू व्हीलर मार्केट में सभी की जरूरत के हिसाब से कोई न कोई बाइक जरूर उपलब्ध है। अब टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को ही ले लीजिए तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक के साथ बजट टू व्हीलर सेगमेंट में पेश किया है। यह बाइक प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक नहीं खरीदपाने वाले ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प है। इस बाइक में पॉवरफुल इंजन के अलावा कंपनी नें ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराया है।

मजे में कटेगा सफर, बस 18 हजार में मिल रही माइलेज किंग TVS Sport,पढ़े TVS Sport से जुड़ी जरूरी डिटेल्स

read more: CG- 3 की मौत : तेज रफ्तार बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, सगे भाइयों समेत 3 की मौत, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

TVS Sport से जुड़ी जरूरी डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक को खासकर उन लोगो के लिए बनाया है। जो कम बजट होने के कारण एक प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक नहीं खरीद पाते हैं। इसमें आपको जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ ही तेज रफ्तार भी मिलता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर मिलती है। लेकिन अगर आप इसे इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो हमारी इस रिपोर्ट को पढ़ सकते हैं।

स्पोर्ट बाइक के पुराने मॉडल पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2016 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस बाइक का कलर रेड है और इसका कंडीशन ठीक है। इसके ओनर ने इसे लगभग 27,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर इसे 22,999 रुपये की कीमत में सेल के लिए पोस्ट किया है।

आपको 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक भी Olx वेबसाइट से मिल सकती है। ब्लैक और रेड कलर कॉम्बिनेशन के साथ आने वाली यह बाइक अबतक 26,500 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसके लिए यहाँ पर 18,500 रुपये की कीमत रखी गई है। अगर आपको कम बजट में इस बाइक की तलाश है। तो आप एकबार इसकी टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं।

मजे में कटेगा सफर, बस 18 हजार में मिल रही माइलेज किंग TVS Sport,पढ़े TVS Sport से जुड़ी जरूरी डिटेल्स

read more: मार्केट मे हुंडई ने पेश किया अपना ग्रैंड i10 निओस का नया कॉर्पोरेट मॉडल, जाने क़ीमत और फीचर्स

महज 3,000 किलोमीटर चली टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को भी Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह बिक्री देखने मे एकदम नई जैसी है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत रखी गई है। यानी आप बहुत ही कम चली स्पोर्ट बाइक को भी Olx से ले सकते हैं।

Back to top button