हेडलाइन

वेतन विसंगति अपडेट : सहायक शिक्षक फेडरेशन ने की मंत्री रविंद्र चौबे से मुलाकात… मंत्री ने आज शाम तक विसंगति से जुड़े कागजात मांगे….मंत्री करेंगे मुख्यमंत्री से वेतन विसंगति पर चर्चा

रायपुर 30 नवंबर 2022। सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति की मांग एक बार फिर तेज हो गय है। मनीष मिश्रा की अगुवाई में लगातार फेडरेशन की तरफ से वेतन विसंगति की मांगों को लेकर आवाज बुलंद किया जा रहा है। पिछले एक महीने में प्रदेश के कद्दावर मंत्री रविंद्र चौबे से फेडरेशन अध्यक्ष की मुलाकात हो रही है, जिसका सार्थक नतीजा भी निकलता दिख रहा है।

मंत्री रविंद्र चौबे ने फेडरेशन को आश्वस्त किया है कि वेतन विसंगति को लेकर वो खुद मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री से बातचीत के पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा से वेतन विसंगति से जुड़े तमाम दस्तावेज आज शाम तक उपलब्ध कराने को कहा है। साथ ही अलग-अलग मौके पर किये गये आंदोलन के संदर्भ में जानकारी ली गयी है।

इससे पहले आज साजा ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष संतोष वर्मा की अगुवाई में सहायक शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल मंत्री रविंद्र चौबे से मिलने पहुंचा था। रविंद्र चौबे ने कहा कि सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति की मांगों से वो अवगत हैं। वेतन विसंगति की मांग पर वो खुद मुख्यमंत्री से बात करेंगे।

मंत्री रविंद्र चौबे ने आश्वस्त किया है कि कल से विधानसभा का विशेष सत्र हैं, विशेष सत्र के दौरान वो मुख्यमंत्री से इस संदर्भ में चर्चा करेंगे। मंत्री के आश्वासन के बाद सहायक शिक्षक फेडरेशन की तरफ से वेतन विसंगति से जुड़े दस्तावेज अब से कुछ देर बाद मंत्री को सुपूर्द किये जायेंगे।

आज मंत्री रविंद्र चौबे के साथ मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा के अलावे बसन्त कौशिक, ईश्वर चन्द्राकर, आदित्य साहू, सिराज बक्श, शेषनाथ पांडे, राजू टंडन, छोटे लाल साहू, रामलाल साहू, अशोक धुव्र, अजय यादव, धनेश रजक, दिलीप यदु, मुकेश वर्मा, दोदेश्वर चंदेल, राजेश बारले, ज्ञानदास कुर्रे, हेम राय, भारती उइके आदि शामिल थे।

Back to top button