हेडलाइन

रामायण सीरियल के राम-सीता ने चंदखुरी में किया मां कौशल्या का दर्शन…टूरिज्म बोर्ड के MD अनिल साहू ने दी प्रभु राम से जुड़ी यादगार भेंट….दीपिका बोली- ये तो मेरा ससुराल

रायपुर 5 अक्टूबर 2022। प्रसिद्ध धारावाहिक “रामायण” के श्री रामचंद्र – अरुण गोविल एवं मां सीता – दीपिका चिखलिया ने आज कौशल्या माता धाम चंदखुरी पहुंचकर माता कौशल्या और प्रभु श्री राम का दर्शन किया और छत्तीसगढ़ की खुशहाली की कामना की।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के प्रबंध संचालक अनिल कुमार साहू ने दोनों कलाकारों को बस्तर के हस्तशिल्पकारों द्वारा निर्मित मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम की बेल मेटल की प्रतिमा भेंटकर स्वागत किया साथ ही राम वन गमन पर्यटन परिपथ निर्माण के तहत चंदखुरी सहित 9 स्थलों में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी भी दी।

माता कौशल्या के मंदिर का जिक्र दीपिका चिखलिया ने डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में रावन दहन के दौरान अपने संबोधन में भी किया। दीपिका ने कहा कि …..

जब मैं यहां आ रही थी तो मीडिया ने पूछा कि आप माता कौशल्या की जन्मस्थली और भगवान राम के ननिहाल आयी है, कैसा लग रहा है आपको …मैंने कहा कि आप ये क्यों नहीं कह रहे कि आप अपने ससुराल आयी है… आपलोग मुझे छत्तीसगढ़ की बहू मानते हैं ना…

Back to top button