हेडलाइन

VIDEO : दारोगा से थाने में चल गई पिस्टल, सामने खड़ी महिला के सीधे सिर में लगी गोली…अब…

अलीगढ़ 9 दिसंबर 2023 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने ऊपरकोट थाना कोतवाली पहुंची महिला फरियादी को गोली लग गई. दरअसल, थाना कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार थाने में अपनी पिस्टल लोड कर रहे थे, तभी पता नहीं कैसे उनके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली सीधे महिला के कनपटी में जा लगी. आनन-फानन में पुलिस और परिवरीजन घायल महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

लापरवाह दारोगा मनोज शर्मा फरार है, उसको निलंबित किया गया है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। लापरवाह दारोगा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करने के आदेश SSP ने दे दिए हैं।

सरकारी पिस्टल से चली गोली, महिला के कनपटी में लगी
दरअसल, आज एक महिला इशरत अपने बेटे के साथ थाना कोतवाली में उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुंची थी। इस दौरान दारोगा मनोज कुमार शर्मा अपनी पिस्तौल से कुछ चेक कर रहे थे। तभी पता नहीं कैसे उनके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई जो सीधे इशरत के सिर में जाकर लगी। इशरत जमीन पर गिर गई। भागकर दारोगा और महिला के साथ खड़े शख्स ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी थी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी दारोगा मनोज शर्मा फरार है।

Back to top button