मनोरंजन

रफ्तार ऐसी की हर किसी का चकरा जाए सर: रफ्तार से पैसे गिनती दिखी महिला, लोग बोले- ये तो मेरे इंटरनेट से भी फास्ट है

वायरल वीडियो: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने हुनर से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई कमाल के वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों को हैरत में डाल रहा है, जिसमें एक महिला बिजली की रफ्तार से नोट गिनती नजर आ रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी चकित हैं.

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने काम में इतने माहिर होते हैं कि, अपनी स्किल से लोगों के होश उड़ा देते हैं, जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है. आमतौर पर बैंकों में नोट गिनने के लिए मशीनों का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी रफ्तार (Hidden Talents) की दम पर मशीनों को भी फैल कर देते हैं. इस महिला की पैसे गिनने की स्पीड इतनी है कि देख कर मशीनें भी दम तोड़ दें. वीडियो में आप देख सकते हैं महिला के हाथ कैसे मशीन से भी तेज चल रहे हैं. वह सेकंडों में ही नोट की एक गड्डी गिन देती है और फिर दूसरी गड्डी उठा लेती है. उसे भी वह इतना फास्ट गिनना शुरू करती है कि देखकर कोई भी चौंक जाए. महिला का ये हुनर लाजवाब है. आपने शायद ही कभी किसी को इतनी स्पीड से पैसे गिनते देखा होगा. हालांकि, हाल ही में एक ऐसे शख्स का भी वीडियो वायरल हुआ था, जो बिजली की स्पीड से कंप्यूटर चलाते नजर आया था. उसकी टाइपिंग स्पीड देख कर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा था.

https://twitter.com/cctvidiots/status/1648455761830502402?s=20

खैर, फिलहाल नोट गिनती महिला का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @cctvidiots नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘मशीन से भी तेज!’. महज 15 सेकंड का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को अब तक 2 लाख 18 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 10 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है और तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. कोई कह रहा है कि इस महिला की पैसे गिनने की स्पीड तो मेरे इंटरनेट से भी फास्ट है, तो कोई महिला के इस अद्भुत टैलेंट को सलाम कर रहा है.

Back to top button