Technology

मार्केट में धमाल मचाने आ रहे Vivo T3x और iQOO Z9x, जाने कीमत और कैमरा क्वलिटी

मार्केट में धमाल मचाने आ रहे Vivo T3x और iQOO Z9x, जाने कीमत और कैमरा क्वलिटी आपको बता दे की को ब्लूटूथ SIG और BIS सर्टिफिकेशन साइट पर V2238 और I2219 मॉडल नंबर के साथ देखा गया हैं। इसके मुताबिक बता चला है की ये स्मार्टफोन्स हैंडसेट ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ दिए जा सकते है. तो चलिए आपकी इनकी सम्पूर्ण जानकारी बताते है.खबर के अंत तक बने रहे.

जल्द होंगे भारत में लॉन्च?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo T3 और iQOO Z9 के लॉन्च होने के बाद स्मार्टफोन मेकर वीवो ने Vivo T3x और iQOO Z9x पर काम शुरू कर दिया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को लॉन्च से पहले ब्लूटूथ SIG और BIS सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इससे पता चला है, की ये स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च किये जा सकते है ।

मार्केट में धमाल मचाने आ रहे Vivo T3x और iQOO Z9x, जाने कीमत और कैमरा क्वलिटी

यह भी पढ़िए:– इस महीने महिंद्रा कम्पनी दे रही अपनी Mahindra Scorpio N पर बम्पर ऑफर, कर सकते हो 1 लाख रुपये तक की शानदार बचत 

कौन सा मिलेगा प्रोसेसर?

अगर इसके प्रोसेसर की बात करे तो इन स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 6 Gen 1 SoC के साथ Adreno GPU दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर रन करेगा। Vivo T3x को Vivo T2x के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है।आपको बता दे की आने वाले दिनों में कंपनी इनके लिए टीजर भी जारी कर सकती है। ये स्मार्टफोन आपको 15,000 रुपये के काम बजट में दिए जा सकता है।

iQOO Z9 5G फीचर्स

 

इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट दिया जा रहा है। इसे 8GB+256GB के साथ शामिल किया है।

iQOO Z9 5G के इस स्मार्टफोन में 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 1200hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करने वाली 6.67 इंच Ultra-bright 120 Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है।

अगर इसके बेटरी पैक की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 44 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है.

यह भी पढ़िए:- TVS Apache का मार्केट हिलाने आ गयी Bajaj Pulsar N160, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स

Back to top button