बिग ब्रेकिंग

टीचर ने छात्र को कार के बोनट पर लटकाकर 10 किमी तक घुमाया, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

कपूरथला 28 अक्टूबर 2023|पंजाब के कपूरथला की सब डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के गांव शालापुर बेट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक टीचर ने छात्र को कार के बोनट पर लटकाकर 10 किमी तक घुमाया. सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बारे में सुनकर हैरान है. 

जानें पूरा मामला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्र ने बताया कि वह सुल्तानपुर लोधी में एक निजी एकेडमी में आईलेट्स की पढ़ाई कर रहा है. जब वह मोड़ पर खड़ा था तो वहां एक गाड़ी आई, जिसमें टीचर बलजिंदर सिंह सवार था. इसके बाद उसने टक्कर मारी और पूरे एरिया में बोनेट पर लटकाकर घुमाया. पीड़ित ने बताया कि उसने डडविंडी के पास कूदकर अपनी जान बचाई. इस घटना के बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसका इलाज सरकारी स्वास्थ्य केंद्र टिब्बा में चल रहा है. इस घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा|

पुराना विवाद भी आया सामने

उसने कहा, “बलजिंदर सिंह पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं और उसका हमारे साथ पुराना विवाद भी चल रहा है.” पीड़ित ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है. उसका कहा कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो उनकी तरफ से संघर्ष किया जाएगा. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी बलजिंदर सिंह भी सिविल अस्पताल कपूरथला में इलाज के लिए भर्ती है. मामले को लेकर उसके बेटे तेजा सिंह निवासी बरिंदपुर की ओर से उनका पक्ष रखा गया.

आरोपों को बताया झूठा

तेजा सिंह ने बलजिंदर सिंह पर लगाए जा रहे आरोपों को झूठ बताया है. उन्होंने कहा, ठबलजिंदर सिंह पर स्कूल के बाहर हरमनप्रीत सिंह और उसके साथ 15 युवकों ने धारदार हथियारों से हमला किया था. उनकी गाड़ी के शीशे तोड़े गए. खुद को बचाव के लिए उन्होंने वहां से गाड़ी भगा ली. मगर हरमनप्रीत जानबूझकर बोनट पर आकर लेट गया था. उन्होंने कहा कि बलजिंदर सिंह को चोट लगने के कारण सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल करवाया गया है जहां पर उसका इलाज हो रहा है.”

Back to top button