हेडलाइन

ED अपडेट : रायगढ़ कलेक्टर बंगला का सील खोला गया…शाम 5 बजे ED के अफसर पहुंचे कलेक्टर बंगला… जांच शुरू, कलेक्टर रानू साहू भी मौजूद

रायगढ़ 14 अक्टूबर 2022। ED छापे से जुड़ी बड़ी खबर है। रायगढ़ में कलेक्टर रानू साहू का सील किया हुआ बंगला ED ने खोल दिया है। इससे पहले कलेक्टर ने खुद ही ED के डायरेक्टर को मेल भेजकर सील किये हुए बंगले को खोलने का पत्र भेजा था। आज शाम करीब 5 बजे 3 गाड़ियों में ED के अधिकारी कलेक्टर बंगले पहुंचे। जानकारी के मुताबिक कलेक्टर की मौजूदगी में ही बंगले का सील खोला गया है। अभी करीब करीब 1 दर्जन अधिकारी कलेक्टर बंगले में ही दस्तावेज की जांच कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले 9 अक्टूबर को कलेक्टर कांफ्रेंस में छुट्टी के बाद IAS रानू साहू छुट्टी पर चली गयी थी । इलाज के सिलसिले में जब वो हैदराबाद में थी, तो उसी दौरान ED की टीम ने 11 तारीख को प्रदेश के 16 जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान रायगढ़ के कलेक्टर बंगले में भी ईडी की टीम पहुंची थी। कलेक्टर के नहीं रहने की वजह से बंगले को सील कर दिया था।

12 को ड्यूटी ज्वाइन करने के बाद कलेक्टर ने ईडी को पत्र लिखकर जांच में हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया था, वहीं सील किये बंगले को भी खोलने के लिए पत्र लिखा था। जिसके बाद अब कलेक्टर बंगले में जांच शुरू हो गयी है। इससे पहले रायगढ़ कलेक्टरेट में कल से ही ईडी की टीम जांच कर रही है। बंगला सील होने की वजह से कलेक्टर फिलहाल गेस्ट हाउस में रूकी हुई थी.

Back to top button