हेडलाइन

तुझे ठोकना पड़ेगा, जेल अधीक्षक को आया धमकी भरा फोन, डॉन मुख्तार की मौत के बाद धमकी से मचा हड़कंप

बांदा 1 अप्रैल 2024। पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से धमकी दी गई। कहा गया कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा। बच सकते हो तो बच लो। धमकी भरे फोन के बाद से जेल के अन्य कर्मचारी भी सहमे हैं। मामले को पहले तो अधिकारी दबाए रहे, लेकिन बाद में जेल अधीक्षक ने मामले की तहरीर कोतवाली में देकर अज्ञात फोन करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

मुख्तार अंसारी को गाजीपुर स्थित कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। मुख्तार अंसारी के परिजन स्लो प्वॉइजन दिए जाने का दावा करते रहे हैं। इस बीच, बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। बांदा जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को 28-29 की देर रात 1:37 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। बांदा जेल अधीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा के अनुसार, सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई, जिसका नंबर 01352613942 था। कॉल करने वाले ने लाइन की दूसरी तरफ से बोला कि तुझे ठोकना है। साथ ही अभद्र तरीके से गाली-गलौज की गई। ये कॉल 14 सेकेंड की थी। पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button