बिग ब्रेकिंग

राजधानी में करोड़ों की चोरी: ज्वेलरी शॉप में फिल्मी अंदाज़ में चोरी….बगल के दुकान को किराया पर लिया, फिर रातोंरात लॉकर व दीवार काटकर करोड़ों की ज्वेलरी कर दी पार

रायपुर 3 अक्टूबर 2021। राजधानी के ज्वेलरी शॉप से फिल्मी अंदाज में करोड़ों की चोरी हुई है। जिस शातिराना अंदाज़ में चोरी की पूरी वारदात हुई है, उससे पुलिस भी ये मान चुकी है कि ज्वेलर्स दुकान में ये चोरी किसी पेशेवर गिरोह का है।

घटना रायपुर के गुढ़ियारी इलाके के नवकार ज्वेलर्स की है, जहां सेंधमारी कर करोड़ों के जेवरात चोरी किये गए हैं। पुलिस के मुताबिक करीब डेढ़ किलो सोना और 70 किलो चांदी की चोरी हुई है। पुलिस के मुताबिक 4 से 5 आरिपियों की संख्या हो सकती है।

दरअसल पूरी वारदात फिल्मी अंदाज में दी गयी। जिस ज्वेलरी शॉप में पूरी घटना हुई है, उससे सटा हुआ एक शॉप कुछ संदिग्धों ने भाड़े पर लेने की बात की थी। कुछ दिन से वो सभी उसी दुकान में रुक रहे थे। रात में रुककर उन्होंने 3 से 4 दिन तक रेकी की और फिर दीवाल को सेंधमारी कर काटकर अंदर प्रवेश कर गए और गैस कटर और अन्य उपकरण से दरवाजा व लॉकर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को इस मामले में कुछ CCTV फुटेज भी मिले है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक इस पुरी घटना में बाहरी गिरोह का हाथ हो सकता है। जानकारी के मुताबिक कल रात दुकान के मालिक ने दुकान बंद किया था तो सबकुछ सामान्य था,आज सुबह जैसे ही दुकान खोलने ज्वेलर्स दुकान के मालिक पहुंचे दुकान की हालत देखकर सन्न रह गए। लॉकर और शोकेस में रखे सारे जेवरात चोर लेकर फरार हो चुके हैं।

 

Back to top button