क्राइम

CG : बोलेरों और बाईक में भिड़ंत,बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, 5 घंटे के भीतर दूसरी बड़ी घटना….4 ने तोड़ा दम

बिलासपुर 25 अगस्त 2023। बिलासपुर जिला के मस्तूरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बोलेरों जीप के चालक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा हैं कि दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी,वही दुर्घटना के बाद अनियंत्रित बोलेरों सड़क के दूसरी तरफ जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। आपको बता दे कि मस्तूरी थाना क्षेत्र में आज 5 घंटे के भीतर हुए इस दूसरे सड़क दुर्घटना के बाद अब तक 4 लोगों की मौत हो गयी हैं, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

न्यायधानी बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में एक के बाद एक दो सड़क दुर्घटना के मामले सामने आये हैं। पहली घटना सुबह साढ़े 6 बजें के लगभग घटित हुई थी। इस हादसे में तेज रफ्तार स्वराज माजदा ओव्हर टेक करने के दौरान ट्रेलर से टकरा गयी थी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल स्वराज माजदा के चालक और परिचालक की मौत हो गयी थी। पुलिस अभी इस घटना पर कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान दूसरी घटना ग्राम टिकारी के मुख्य मार्ग पर घटित हो गया।

बताया जा रहा हैं कि तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार युवको को टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों मृतको की पहचान 17 वर्षीय आयुष और 15 वर्षीय रणवीर मरकाम के रूप में की हैं। दोनों युवक मस्तूरी थाना क्षेत्र के दोडकी निवासी थे। पुलिस ने घटना की जानकारी युवकों के परिजनों को दे दी हैं। पुलिस ने आरोपी बोलेरो जीप के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button