क्राइम

CG- मासूम से हैवानियत : गांव के युवक ने बच्ची के साथ किया रेप, पीड़ित मासूम को अस्पताल में कराया गया भर्ती…..हालत नाजुक

रायगढ़ 18 जनवरी 2023। रायगढ़ जिला में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अंजाम दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाला युवक बच्ची को अपने साथ घुमाने के बहाने तालाब किनारे ले गया था। जहां उसने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के दौरान बच्ची मौके पर ही बेहोश हो गयी, जिसे चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम बच्ची के साथ रेप की ये घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत चंवरपुर में 18 वर्षीय सचिन एक्का निवास करता है। आरोप है कि एक दिन पहले आरोपी सचिन ने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची को अपने साथ घुमाने ले जाने के नाम पर घर से ले गया था। आरोपी ने बच्ची को गांव के पास स्थित नदी की ओर ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के काफी समय तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसकी पतासाजी करने लगे। तलाश करने पर घरवालों को बच्ची नदी के पास बेहोशी की हालत में मिली।

आनन फानन में बच्ची को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां बच्ची के होश में आने पर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट लैलूंगा थाना में दर्ज करायी। इस गंभीर प्रकरण पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी सचिन एक्का को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की मेडिकल जांच कराकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button