Business

ये टॉप बैंक बेहद सस्ते में दे रहे होम लोन,बस इतनी है EMI, देखे सभी डिटेल्स

देश की सबसे बड़ी बैंक आरबीआई ने 5 अप्रैल की अपनी मोनेट्री पॉलिसी रिव्यू की बैठक में लगातार सातवीं बार ब्याज दरों को स्थिर रखा गया है। इस के बदलाव में रेपो रेट में किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।

ये टॉप बैंक बेहद सस्ते में दे रहे होम लोन,बस इतनी है EMI, देखे सभी डिटेल्स

Read more: 2nd Day OF Chaitra Navratri: नवरात्री के दूसरे दिन करे मां ब्रह्मचारिणी की उपासना,बनेगे बिगड़े काज

आपको बता दें Bankbazaar.com के डेटा के अनुसार, देश के कुछ टॉप बैंक है जहां पर होम लोन पर ब्याज दिया गया है। इस लेख में बताया गया है कि 75 लाख रुपये तक के 20 साल के होम लोन पर मंथली आपको इतनी ईएमआई भरनी होगी।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने पेश किया होम लोन पर ऑफर

आपको बता दें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया सबसे सस्ता होम लोन पेश कर रहा है। बैंक होम लोन पर 8.35 फीसदी का ब्याज वसूल कर रहा है। इस बैंक में 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर हर महीने 63,900 रुपये की ईएमआई होगी।

केनरा बैंक का होम लोन

केनरा बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया होम लोन पर 8.5 फीसदी मिल रहा है। इसके बाद में 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर मंथली ईएमआई 64650 रुपये होगी।

कोटक महिंद्रा बैंक की होम लोन

कोटक महिंद्रा बैंक होम लोन पर 8.7 फीसदी का ब्याज दे रहा है। इसके साथ में 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर मंथली ईएमआई 64,550 रुपये की होगी।

एक्सिस बैंक की होम लोन

प्राइवेट सेक्टर बैकों की गिनती में एक्सिस बैंस सबसे सस्ता होम लोन पेश किया जा रहा है। 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर मंथली 65,7750 रुपये की ईएमआई होगी।

आईसीआईसीआई बैंक होम लोन

इसके साथ में आईसीआईसीआई बैंक होम लोन पर 9 फीसदी का ब्याज लिया जा रहा है। इसके साथ में 75 लाख रुपये के होम लोन पर मंथली 66,975 रुपये ईएमआई होगी।

एसबीआई होम लोन पर ब्याज

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई हो लोन पर 9.15 फीसदी का ब्याज वसूल कर रहा है। एसबीआई के 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर मंथली 67,725 रुपये की ईएमआई होगी।

एचडीएफसी बैंक होम लोन पर ब्याज

देश का सबसे बड़ा बैंक प्राइवेट सेक्टप पर एचडीएफसी बैंक होम लोन पर 9.4 फीसदी का ब्याज वसूल रहा है। इसके बाद 75 लाख रुपये के 20 साल के होम लोन पर मंथली 68,850 रुपये ईएमआई होगी।

Back to top button