हेडलाइन

शादी में चोरनी : मेहमान बनकर पहुंचा चोर गिरोह, फिर जेवरों से भरा बैग लेकर युवती हो गयी चंपत, CCTV के आधार पर पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर 10 जनवरी 2023। शादी में आये अनजाने मेहमान लाखों की चोरी कर चंपत हो गये। इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक युवती बैग लेकर जाती हुई दिख रही है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत झूलेलाल मंगलम शादी भवन का है। आरोपी युवतियां मेहमान के रूप में रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी। यह घटना रात 12 से 12.45 के बीच की है। घटना की CCTV फुटेज सामने आई है। पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन को बधाई दिया जा रहा है। उसी दौरान दो युवतियां आती हैं और कुछ देर तक रेकी के बाद एक युवती स्टेज पर चढ़कर बैग को लेकर फरार हो जाती है।

इधर घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी क आधार पर जांच में जुटी है। फुटेज में एक युवती लाखों रुपए के गहनों से भरा बैग लेकर जाती दिख रही है। घटना के बाद युवती और एक युवक भी फरार हो गया। शिकायत के अनुसार, बैग में सोने की 4 अंगूठी, एक सोने की चेन, 3 चांदी के सिक्के समेत 2 लाख रुपए थे। सिरगिट्टी पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर युवती की तलाश करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक झूलेलाल मंगलम शादी भवन में कश्यप कॉलोनी निवासी आकाश मलानी प्लास्टिक के घरेलू सामान का व्यवसायी है। उसके छोटे भाई आशीष मलानी की शादी के बाद 8 जनवरी को तिफरा स्थित झूलेलाल मंगलम शादी भवन में रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। जहां स्टेज के पास कुर्सी पर गहनों और पैसे से भरा थैला रखा हुआ था। जिसे एक युवती बड़े ही शातिर तरीके से चुराकर वहां से फरार हो गई।

Back to top button