अध्यातम

10 जनवरी का राशिफल : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिन, जाने आज का राशिफल

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें किसी अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा,

वृष राशि
आज का दिन आपके अचानक लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप खर्चो के साथ-साथ कुछ धन संचय करने पर भी विचार बनाएं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। परिवार में आपकी कुछ जिम्मेदारियां बढ़ सकती है,

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आपको कारोबार में लाभ का अवसर मिल सकता है। आपकी कोई पुरानी गलती परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है। नवविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है और आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है

कर्क
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। परिवार में यदि कोई वाद विवाद हो, तो आप उसमें बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो आपको उसमें खरी खोटी सुनने को मिल सकती है। आप किसी बड़े लाभ के चक्कर में छोटे पर ध्यान नहीं देंगे, जिससे आपको मन मुताबिक लाभ नहीं मिल पाएगा।

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप काम को लेकर दूसरों के भरोसे ना रहें, नहीं तो आपका वह काम बिगड़ सकता है। आपके विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे। आपको संपत्ति संबंधित मामलों में सावधान रहकर आगे बढ़ना होगा।

कन्या राशि- आज अपने दफ्तर में अपने कार्य को पूरा करने के लिए बहुत ही सावधान का प्रयोग करें. आपके कार्य आपकी सजगता से जल्दी ही पूरे हो सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो रेस्टोरेंट के व्यापारियों को आज बहुत अच्छा लाभ मिल सकता है, उनका धंधा बहुत अच्छा चलेगा.

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके दफ्तर के कार्यों को पूरा करने के लिए बहुत अधिक भाग दौड़ करनी पड़ेगी, आपको किसी भी हालत में कार्य कल ही पूरा करना होगा. व्यापारियों को आज बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे. आपका काम धंधा अच्छे तरीके से आगे बढ़ सकता है.

वृश्चिक राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आज आपके दफ्तर में कठिन काम को करने के लिए अपने अधीन कार्य करने वालों का का सहयोग बहुत लाभकारी सिद्ध होगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो सोना चांदी के व्यापारी आज कुछ परेशान नजर आएंगे, उनके कार्य में बहुत अधिक मंदी रहेगी.

धनु राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो इंजीनियरिंग क्षेत्र में काम करने वाले जातकों के लिए कल पदोन्नति प्राप्त हो सकती है. आपका वेतन में बढ़ोतरी भी हो सकती है, जिससे आपके परिवार में बहुत अधिक खुशी का माहौल रहेगा.

मकर राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिशियल कार्य करने वालों को भी कुछ समय और मेहनत करनी होगी, तभी उन्हें पदोन्नति मिल सकती है. आपकी वेतन मे बढ़ोतरी आपके कार्य को देखते हुए हो सकती है. आप इस बात का धैर्य रखिए.

कुंभ राशि- आज का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में किसी कार्य को लेकर बहुत अधिक अलर्ट रहे. ताकि आपके वरिष्ठ अधिकारी आपसे नाराज ना हो. आप अपना सभी कार्य समय पर पूरा करने का प्रयास करें. तभी आपकी पदोन्नति हो सकती है और आपके वेतन में भी बढ़ोतरी हो सकती है.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य से अपने अधिकारियों को प्रसन्न कर सकते हैं. आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न होकर आपका नाम गुड बुक में लिख सकते हैं और आपके वेतन में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं, इससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

Back to top button