हेडलाइन

ये तो हद्द हो गई….बस में बिना कपड़ो के चढ़ी महिला…वीडियो वायरल

नई दिल्ली 18 अप्रैल 2024  दिल्ली एक महिला बिना कपड़े के बस में सवार है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला बिना किसी शर्म लिहाज के आराम से बस सवार है जबकि उसे बिना कपड़ों के देखकर दूसरी सवारियां असहज हो रही है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो दिल्ली के कलस्टर बस की बताई जा रही है। जहां एक स्टॉप पर बस रुकती है, उस जगह से महिला बिना कपड़ों के बस पर चढ़ती है। महिला ने सिर्फ अंडरग्रामेंट्स पहने हुए हैं। बस पर चढ़ने के बाद वहां पर बुजुर्ग महिला उसे देखकर पीछे हट जाती है। जबकि उसके सामने बैठा व्यक्ति भी अपनी सीट से उठकर चला जाता है।

दिल्ली में बढ़ रही हैं ऐसी घटनाएं

आपको बता दें कि दिल्ली में ऐसी घटनाएं लगातार तेजी से बढ़ रही हैं। जहां सार्वजनिक जगहों पर लड़के-लड़कियां ऐसी हरकतें हैं। जिससे दूसरे लोग असहज हो जाते हैं। कभी दिल्ली की सड़कों पर, कभी मेट्रो पर और अब दिल्ली की बसों में भी लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

 

क्यों की ऐसी हरकत?

किसी भी पब्लिक प्लेस पर आमतौर पर सोशल मीडिया पर फैमस होने के लिए लोग रील्स बनाते हैं. इसके लिए वो अजीब अजीब हरकतें करते नजर आते हैं. लेकिन ये भारत है यहां पर इस तरह से बिना कपड़ों के पब्लिक प्लेस पर निकलना कोई आम बात नहीं है. इस महिला ने ये हरकत क्यों की इस बात का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Back to top button