स्पोर्ट्स

IPL पर छाया कोरोना का खतरा… ये दिग्गज निकला पॉजिटिव…. रद्द होंगे मैच ?

नई दिल्ली 4 अप्रैल 2023 इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज काफी धमाकेदार अंदाज में हुआ है. लीग के इस सीरीज में फिलहाल कुल 6 मैच खेले जा चुके हैं. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. आईपीएल 2023 पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. एक दिग्गज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस दिग्गज ने खुद ये जानकारी अपने फैंस को दी है. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान भी कोरोना के चलते लीग को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद बाकी बचे मैचों को UAE में कराया गया था.
ट्विटर पर भी दी जानकारी

दिग्गज ने इसके अलावा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस जनाकारी को शेयर किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “हाँ… सी (कोविड) वायरस ने फिर से हमला किया है. बहुत हल्के लक्षण हैं. सबकुछ कंट्रोल में है. कुछ दिनों के लिए कमेंट्री की ड्यूटी से दूर रहूंगा… मजबूत वापसी की उम्मीद.”

बता दें कि आकाश चोपड़ा हिंदी के मशहूर कमेंटेटर्स में से एक हैं. उन्होनें अपनी गज़ब कमेंट्री से सभी को दीवाना बनाया है. आईपीएल 2023 से पहले जियोसिनेमा ने उनसे करार किया. इससे पहले वो स्टार सपोर्ट्स नेटवर्क लिए काम कर रहे थे.

भारत के लिए खेल चुके हैं टेस्ट क्रिकेट

गौरतलब है कि आकाश चोपड़ा ने अक्टूबर 2003 में अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था. वहीं, उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच अक्टूबर, 2004 में खेला था. अपने इस एक साल के इंटरनेशनल करियर मे आकाश ने कुल 10 टेस्ट मैच खेले, जिसमें बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 23 की औसत से 437 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने 2 अर्धशतक जड़े हैं और उनका बेस्ट 60 रनों का रहा है.

Back to top button