स्पोर्ट्स

BAN VS SL : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला..

6 नवंबर 2023|आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें आमने सामने हैं। दोनों ही टीमों का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। बांग्लादेश की टीम तो सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। श्रीलंका की टीम अभी बाहर हो नहीं हुई है, लेकिन दावेदारों की लिस्ट में शुमार है, लेकिन जिस तरह के समीकरण बन रहे हैं, उससे नही लगता कि श्रीलंका की टीम अब यहां से आगे जा पाएगी। श्रीलंका ने अब तक सात मैचों में से दो जीत सकी है और उसके पास कुल चार अंक हैं। वहीं बांग्लादेश ने सात में से एक मैच जीता है और उसके पास इस वक्त कुल दो ही अंक हैं। 

बांग्लादेश के कप्तान शाकिल अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी. बांग्लादेश की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है. वहीं श्रीलंका ने दो बदलाव किए हैं.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन- तंजीद हसन, लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, मेहदी हसन मिराज, तंजीम हसन साकिब, तस्कीन अहमद और शोरिफुल इस्लाम.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन- पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, महेश दीक्षाणा, दुष्मांता चमीरा, कसुन राजिथा और दिलशान मदुशंका.

Back to top button