पॉलिटिकलशिक्षक/कर्मचारी

शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय की सेहत का हाल जानने फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा अस्पताल….डाक्टरों व परिजनों से ली स्वास्थ्य की जानकारी… ..मनीष मिश्रा बोले…..

रायपुर 20 जनवरी 2022। कोरोना संक्रमित शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उनकी सेहत में थोड़ा सुधार तो है, लेकिन अभी भी उन्हें डाक्टरों की ही निगरानी में रखा गया है। इधर आज सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने अस्पताल पहुंचकर शिक्षा मंत्री का हालचाल जाना। डाक्टरों से मुलाकात के बाद फेडरेशन ने अस्पताल में मौजूद शिक्षा मंत्री की पत्नी से भी मुलाकात की और मंत्री प्रेमसाय सिंह की सेहत के बारे में जानकारी ली।

शिक्षा मंत्री की पत्नी ने बताया कि अभी मंत्रीजी की सेहत पहले से थोड़ी सुधरी है, लेकिन पूरी तरह से स्वस्थ्य होने में अभी वक्त लगेगा। मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की सेहत के बारे में जानकारी लेकर निकले फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि ..

“हमलोग शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकर बेहद चिंतित थे, इसलिए आज अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना है, सुकून थोडा़ हुआ कि शिक्षा मंत्री की स्थिति अभी पहले से बेहतर है, लेकिन थोड़ा वक्त और लगेगा। वेतन और वेतन विसंगति की बात अलग है, ये तो मांग है चलती रहेगी, वो स्वस्थ्य होंगे तो फिर से उनके पास जायेंगे, अपनी मांगों को रखेंगे, लेकिन हमारे विभाग के अभिभावक हैं वो इस नाते हम अपने अभिभावक से मिलने के लिए आये थे, इश्वर से कामना है कि जल्द ही वो स्वस्थ्य होंगे”

आपको बता दें कि इससे पहले फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा की तरफ से ट्वीट कर भी शिक्षा मंत्री के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की थी। फेडरेशन के कई प्रतिनिधियों ने भी ट्वीट कर शिक्षा मंत्री के जल्द कोरोना से मुक्त होने की दुआ की थी।

अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री की सेहत की जानकारी लेने वालों में फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा, सचिव सुखनंदन यादव, प्रदेश प्रवक्ता राजू टंडन, राजनांदगांव जिलाध्यक्ष शंकर साहू, रायपुर जिलाध्यक्ष हेमकुमार साहू और राजनांदगांव जिला सचिव रामलाल साहू भी मौजूद थे।

Back to top button