हेडलाइन

विधानसभा में आज: शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल देंगे सवालों का जवाब, डिप्टी सीएम के विभागों के अनुदान मांगों पर होगी चर्चा

रायपुर 16 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज स्वास्थ्य और शिक्षा के जुड़े सवाल गूंजेंगे। प्रश्नकाल मं स्कूल शिक्षा विभाग से जुड़े कई सवालों का जवाब शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल देंगे, वहीं स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल भी आज सवालों का सामना करेंगे। प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर करने, स्वास्थ्य केंद्रों में खाली पदों, दवा खरीदी सहित कई मुद्दों पर आज सदन में सवाल जवाब का दौर चलेगा।

ध्यानाकर्षण में धरमलाल कौशिक मनियारी एवं पथरिया बैराज परियोजना का निर्माण कार्य बंद किये जाने को लेकर जल संसाधन मंत्री से जवाब लेंगे। वहीं दिलीप लहरिया ओवरलोड ट्रकों में कोयले की ढुलाई का मुद्दा उठायेंगे। आज बजट अनुदान मांगों में उप मुख्यमंत्री और खाद्य मंत्री के विभागों पर चर्चा होगी। अजय चंद्राकर संस्कृत कालेज को यूनिवर्सिटी में अपग्रेड करने को लेकर अशासकीय संकल्प लायेंगे। वहीं कृषक कल्याण शुल्क को समाप्त करने का प्रस्ताव भी अजय चंद्राकर रखेंगे।

 

Back to top button