अध्यातम

आज का राशिफल : वृष और सिंह राशिवालों को आज होगा व्यापार में लाभ…..देखिये अन्य राशि वालों का क्या है हाल

रायपुर 12 जनवरी 2022। पौष शुक्ल पक्ष की उदया तिथि दशमी और बुधवार का दिन है । दशमी तिथि शाम 4 बजकर 50 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही सुबह  11 बजकर 37 मिनट तक साध्य योग रहेगा, साथ ही दोपहर 2 बजे तक भरणी नक्षत्र रहेगा।

मेष राशि

वृष राशि
आज आपको बिजनेस के सिलसिले में किसी से बेहतर सलाह मिलेगी, जिससे आपको फायदा होगा। आज आपको संतान पक्ष से सुख की अनुभूति होगी। आज आपको ऑफिस में कोई महत्वपूर्ण काम मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आज आपके आर्थिक स्थिति में मजबूती आयेगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहने वाला है।

मिथुन राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आपको गुस्से में किसी से बात करने से बचना चाहिए। आज आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश करेंगे। आज आपको अपने आस आसपास के कुछ लोग आपका विरोध करेंगे। जॉब की तलाश कर रहे लोगों को आज सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में आपसी ताल-मेल बना रहेगा। लवमेटस को अचानक गिफ्ट मिलेगा।

कर्क राशि
आज परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान करने का मन बनायेंगे। कुछ लोगों के गलत बयान से आज आपका मूड थोडा ख़राब होगा, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए। आज आपके कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। नये व्यवसाय में पैसा लगाने के बारे में आप सोचेंगे।

सिंह राशि
आज व्यापार में अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सहायता करेंगे। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा। बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसे पूरा करने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे।

कन्या राशि
आज व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे। कार्यों में आज मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित होगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा। काफी दोनों से चल रही किसी समस्या का आज समाधान मिल जायेगा। आज लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। महिलाएं आज घरेलू कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। बच्चों का मन आज पढाई में लगेगा।

तुला राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। किसी दोस्त के साथ पार्टी करने का मन बनायेंगे। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज बहुत जरुरी हो तो ही यात्रा पर जाना चाहिए। लवमेटस एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे।

वृश्चिक राशि
आज ऑफिस में एक्स्ट्रा समय देने से रुका हुआ काम पूरा हो जायेगा। आज किसी तरह के विवाद में पड़ने से बचना चाहिए। आज आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे। आज आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। क्रोकरी का व्यापार कर रहे लोगों को अच्छा मुनाफा होने वाला है।

धनु राशि
आज आपको व्यापार में किसी बड़ी कंपनी से डील करने का ऑफर मिलेगा। इस राशि के संगीत से जुड़े लोगों को कोई बड़ा ऑफर मिलने का योग बन रहा है। आज आप अपने रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। सभी कार्यों में माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों आज किसी नये कोर्स में एडमिशन लेने का विचार बनायेंगे।

मकर राशि
आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। आज आपको अचानक खुशखबरी मिलेगी। आज आप कुछ घरेलू सामान खरीदने का मन बनायेंगे। माता-पिता अपने बच्चों की पढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे। आप कोई नया काम करने की सोचेंगे। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। घरेलु सौहार्द में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन में नयी-नयी खुशियां आएंगी।

कुंभ राशि
आज किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोचेंगे। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग होने के कारण आपको कार्यों को पूरा करने में वक्त लगेगा। आज आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। इस राशि के छोटे बच्चों को पिता से कोई अच्छा-सा गिफ्ट मिलेगा।

मीन राशि
आज आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। शाम के समय बच्चों के साथ घर पर कोई गेम खेलेंगे। आज आपको धन लाभ के बड़े अवसर मिलेंगे। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। दाम्पत्य जीवन में चल रहा मन मुटाव आज समाप्त हो जायेगा।

Back to top button