बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक हादसा : पुलिसबस और ट्रक के बीच टक्कर से तीन की मौत ,10 लोग घायल…

पंजाब 17 जनवरी2024|उत्तरी भारत में ठंड का सितम के साथ कोहरा बना हुआ है। भयानक भूंभ के चलते उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में कई सड़क हादसों की घटना सामने आ रही है। इसी बीच पंजाब के होशियारपुर में धूंध के चलते बस और ट्रक के बीच भयानक टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 की मौत हो चुकी है। इसके अलावा करीब 10 लोग घायल हुए हैं।

घायल पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि वह ड्यूटी पर गुरदासपुर जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे वह PAP जालंधर से निकले थे। जैसे ही उनकी बस मुकेरियां में पहुंचीं को एकदम से पक्के रोड से कच्चे पर आ गई। अभी तक कोई कुछ सोच पाता इतने में ही बस ने आगे चल रहे ट्राले के पीछे टक्कर दे मारी ।

बस चालक को नींद लगने से हुआ हादसा

बस में सवार पुलिस कर्मचारियों का कहना है कि बस में 40 से ज्यादा मुलाजिम सवार थे। सुबह तड़के बस में सवार होने के बाद बहुत सारे कर्मचारी सो गए थे। कर्मचारियों का कहना है कि बस जिस तरह से पहले हाईवे से निकल कर कच्चे रोड पर आ गई उससे लगता है कि शायद बस के चालक को भी नींद आ गई थी। नींद में ही यह हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ASI और एक महिला पुलिस कर्मचारी की भी मौत हुई है।

इसी बीच एसएसी सुरिंदर लांबा ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि धुंध के कारण विजिबिलटी कम थी। बस के आगे कोई जानवर अचानक आ गए थे। जिन्हें बचाते हुए चालक ने बस को हाईवे से कच्चे में उतारा लेकिन जब तक वह बस को कंट्रोल कर पाता उतने में ही बस सड़क के किनारे खड़े ट्राले के पीछे जा टकराई।

Back to top button