टॉप स्टोरीज़

ट्रायंगल लव स्टोरी : घर की बहू के संदूक से जब आधी रात निकला प्रेमी, ससुराल वालों के उड़ गये होश….. पुलिस ने ट्रायंगल लव स्टोरी का किया…..

अलीगढ़ 12 दिसंबर 2022। शादी के बाद भी इश्क लड़ाना कितना खतरनाक हो सकता हैं, इसकी बानगी उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में सामने आया हैं। यहां एक शादीशुदा महिला के कमरे की जब तलाशी ली गयी, तब उसके संदूक से कपड़े-गहने की जगह पुराना प्रेमी निकला। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर इस ट्रायंगल लव स्टोरी का द इंड कर दिया हैं। वही घटना के बाद से महिला के ससुराल वाले सदमें में हैं।

दरअसल शादी के बाद ट्रायंगल लव स्टोरी का ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का हैं। बताया जा रहा हैं कि शादीशुदा महिला के साथ युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादीशुदा महिला से प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में उसके ससुराल पहुंच गया। लेकिन घर में किसी के घुसने का आहट लगते ही परिवार रात में जग गया। जिसके चलते शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक के अंदर छिपा दिया। जब परिजनों ने अपनी बहू से पूछा तो टालमटोल करने लगी। इस पर परिजनों का शक गहरा गया। परिजनों ने इसके बाद पुलिस को भी मौके पर बुला लिया।

इसके बाद पुलिस ने जब घर की बहू के कमरे की तलाशी लेने के बाद जब संदूक को खोला तो सबके होश उड़ गये। आधी रात घर की बहू के कमरे की संदूक में एक अनजान युवक को दुबके देख सब हतप्रद रह गये। संदूक से प्रेमी युकव को निकाल पुलिस ने कस्टडी में लेकर थाने ले गयी। बताया जा रहा हैं कि जब प्रेमी संदूक में दुबक कर बैठा था, तब परिवार के लोग जब उसे मारने के लिए दौड़े। इस दौरान पुलिस ने किसी तरीके से बीच बचाव कर प्रेमी की जान बचाई। हालांकि परिवार वालों ने इस पूरे घटना पर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। जिस पर थाना टप्पल पुलिस ने प्रेमी का चालान कर जेल भेज दिया है।

Back to top button