ब्यूरोक्रेट्स

दो कांस्टेबल लाइन अटैच : अवैध शराब के आरोपियों को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में SP का एक्शन….3 दिन में मांगी जांच रिपोर्ट

जांजगीर 16 जुलाई 2022। पैसे के लेनदेन के मामले में 2 कांस्टेबल पर SP विजय अग्रवाल ने एक्शन लिया है। आरोप है कि दो कांस्टेबल ने अवैध शराब के एक प्रकरण को 22,500 रूपये लेकर रफा-दफा कर दिया। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट के आधार पर एसपी विजय अग्रवाल ने जांच के निर्देश दिये हैं। जांच रिपोर्ट तक दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच किया गया है।

दरअसल बिर्रा थाना में पदस्थ है दोनो आरक्षक पदुम कश्यप ओर मानसिंह कुर्रे ने अवैध शराब का एक प्रकरण पकड़ा था, लेकिन मामले में कार्रवाई ना कर दोनों कांस्टेबलों ने आरोपियों से 22,500 रूपये ले लिये और आरोपियों को छोड़ दिया। मीडिया में इस मामले में छपी खबर पर एसपी विजय अग्रवाल ने संज्ञान देते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिये। उन्होंने एसडीओपी बीएस खुटिया को तीन दिन में जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिया है।

वहीं जांच रिपोर्ट आने तक दोनों आरक्षकों को पदुम कश्यप और मानसिंह कुर्रे को लाइन अटैच किया गया है। जांच के बाद आरक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा सकती है।

Back to top button