हेडलाइन

VIDEO:66 ग्रामीणों की तबियत बिगड़ी, ले जाया गया अस्पताल, मचा हड़कंप

सूरजपुर 26 दिसंबर 2022। फूड प्वाइजनिंग की वजह से 66 ग्रामीणों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल है। मामला सूरजपुर के बिशनपुर गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक दशगात्र के कार्यक्रम में ग्रामीणों के लिए भोज का आयोजन किया गया था।

दशगात्र के भोजन के बाद 66 ग्रामीणों की तबियत बिगड़ गई, इनमें से 40 ग्रामीणों की तबीयत ज्यादा खराब थी, जिसके बाद इन्हें सूरजपुर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य अमला भी गांव में पहुंच गया है और कैंप लगाकर ग्रामीणों की जांच कर रहा है।

पूरा मामला जिले के रामानुज नगर ब्लाक के बिशनपुर गांव का है, जहां दशगात्र कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रित किया गया था। बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा लोगों ने खाना खाया और खाना खाने के बाद ही लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल रामानुजनगर स्वास्थ्य केंद्र में दी, जिसके बाद स्वास्थ्य अमला तत्काल मौके पर पहुंचा।

कई लोगों का गांव में ही इलाज किया गया, लेकिन 40 ग्रामीणों की स्थिति ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर किया गया। बीमार लोगों में बच्चे और महिलाओं की संख्या 30 से ज्यादा बताई जा रही है।

Back to top button