हेडलाइन

VIDEO: “….और इनको कश्मीर चाहिए”….IPS दीपांशु काबरा ने किया भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा ये मजेदार VIDEO ट्वीट… देखकर हंसी नहीं रुकेगी….

रायपुर 24 अक्टूबर 2022। T20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को रोमांच के चरम वाले मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच की रोमांचक जीत ने भारतीय फैंस को दिवाली पर दोहरा जश्न का भी मौका दिया। जीत जैसे ही भारत के नाम दर्ज हुई, एक के बाद एक सोशल मीडिया पर मीम्स छाने लगे। मैच से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमे पाकिस्तान टीम की खूब खिल्ली उड़ रही है।

ऐसा ही एक वीडियो सीनियर IPS दीपांशु काबरा ने भी ट्वीट किया है। यह वीडियो एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का है, जो पाकिस्तानी प्लेयर्स की चीयर्स कर रहा है। पवेलियन में ये फैंस पाक खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए, पाकिस्तानी झंडा भी लहरा रहा है। लेकिन, जोश में वो ये भूल गया कि उसने पाकिस्तानी झंडा उल्टा पकड़ा रखा है।

उसी पवेलियन में भारतीय दर्शक पीछे बैठे थे। जब उन्होंने पाकिस्तानी फैंस को झंडा उल्टा लहराते हुए देखा तो पीछे से चिल्लाते हुए कहा कि “झंडा उल्टा है… झंडा उल्टा है.. ” पहले तो ये बातें पाकिस्तानी समझ नहीं पाया, लेकिन जब दो-तीन बार भारतीय दर्शकों ने उसे चिल्लाकर समझाया कि उसने झंडा उल्टा पकड़ रखा है तो फिर पाकिस्तानी फैंस को समझ में आया और फिर उसने झंडे को सीधा किया।

जब झंडा सीधा कर पाकिस्तानी उसे लहराने लगा तो पीछे से भारतीय दर्शकों ने ठहाके लगाते हुए कहा… “और इन्हें कश्मीर चाहिए…. उसके बाद भारतीय फैंस के कई और साथी ठहाके मारकर हंसने लगे।

इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किया है और लिखा है। “….और इन्हें कश्मीर चाहिए”

सोशल मीडिया पर दीपांशु काबरा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और रिट्वीट भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 31हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 3 हजार से ज्यादा लोग री ट्वीट और लाइक कर चुके हैं।

Back to top button