स्पोर्ट्स

VIDEO : “मुंह बंद करो और चुपचाप बैटिंग करो….” विराट कोहली और जानी बेयरस्टो की मैदान पर लड़ाई… वीडियो हुआ वायरल

एजबेस्टन 4 जुलाई 2022। क्रिकेट में स्लेजिंग कोई नयी बात नहीं है। भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान ही ऐसा ही नजारा दिखा। इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच मैदान पर बहस हो गई. जिसके बाद अंपायर्स को बीच-बचाव करना पड़ा. मैच के तीसरे दिन की शुरुआत एक तीखी बहस के साथ हुई.दरअसल, तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ तब इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स क्रीज़ पर आए. खेल शुरू होने के कुछ देर बाद जब मोहम्मद शमी बॉलिंग कर रहे थे, उस वक्त विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में कुछ बातचीत हुई. 

जॉनी बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा. इसपर जॉनी बेयरस्टो ने पलटवार किया तो विराट कोहली उनकी ओर बढ़ आए. इसके बाद दोनों में तीखी बहस हुई, जिसकी कुछ आवाज़ माइक पर भी आई. विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो.

विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में तीखी बहस हुई तो अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा. दोनों अंपायर्स ने कोहली-बेयरस्टो से शांति बनाए रखने को कहा. जिसके बाद माहौल कुछ शांत हुआ, जब मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हुआ तब ब्रेक के बीच विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में बात हुई. दोनों हंसते हुए नज़र आए. 

Back to top button