स्पोर्ट्स

चूल्हे पर खाना बनाती महिलाओं को देख खुद को रोक नहीं पाए सचिन तेंदुलकर… जमीन पर बैठ साथ खाया खाना… वीडियो वायरल

 राजस्थान 2 जनवरी 2022 भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों छुट्टियों के मूड में है. उनके सोशल मीडिया पर कभी थाईलैंड के वीडियो नजर आएंगे तो कभी राजस्थान के. फैंस के लिए ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा कि आखिर मास्टर-ब्लास्टर हैं कहां. हालांकि फैंस को सचिन के ये वीडियो बेहद पसंद आ रहे हैं जिसमें कभी वो कायकिंग करते नजर आते हैं तो कभी चूल्हे पर बना खाना खाते हुए. सचिन ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जो कि वायरल हो गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)


सचिन तेंदुलकर बेहद ही सादा जीवन जीते हैं. वह अपने फैंस से मिलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह जमीन पर बैठकर चूल्हे पर पकी रोटियां खाते दिखाई दे रहे हैं. सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दो महिलाएं देशी तरीके से चूल्हे पर रोटियां पका रही हैं. जिसके बाद सचिन उनके पास पहुंचे और एक प्‍लेट लेकर जमीन पर बैठ गए. इसके बाद सचिन बाजरे की रोटी का लुत्फ लेने लगते हैं.


कायकिंग करते नजर आए थे सचिन
इससे पहले सचिन ने थाईलैंड का अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो कायकिंग सीख रहे थे. फैंस हैरान थे कि 49 साल की उम्र में भी सचिन में नई चीजें सीखने का कितना जज्बा है. सचिन ने पहले कायकिंग की ट्रेनिंग ली और फिर पत्नी अंजलि के साथ नाव लेकर समंदर के बीच निकल गए. उन्होंने बताया कि इस काम में उन्हें बहुत मजा आया. सचिन क्रिकेट से जब भी दूर होते हैं अपने परिवार के साथ अलग-अलग जगह छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं. उनके वीडियो देखकर साफ है कि नया साल भी वो कहीं बाहर ही मनाने वाले हैं.

Back to top button