स्पोर्ट्स

VIDEO : पापा लगा रहे थे चौके छक्के आउट होते रोने लगी बेटियां….. उधर विराट लगे खुशी से चिल्लाने….देखिये वीडियो

मुंबई 17 अप्रैल 2022 .IPL 2022 के 27वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को आरसीबी के हाथों 16 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में डेविड वॉर्नर की अर्धशतकीय पारी भी बेकार गई. उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर टीम को एक अच्छी शुरूआत दिलाई थी काफी वक्त तक वो क्रीज पर भी जमे थे. लेकिन, आरसीबी (RCB) की ओर से मिलवे  190 रनों के लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल्स छू ना सकी. पूरी टीम सिर्फ 173 रन ही बना पाई. हालांकि डेविड वॉर्नर (David Warner) ने जीत दिलाने की कोशिश जरूर की थी और जब का विकेट गिरा तो पूरे स्टेडियम में ही नहीं बल्कि उनकी बेटी पर भी मायूसी छा गई थी. इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/i/status/1515380656842313729

आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में अगर किसी खिलाड़ी ने टीम को सबसे ज्यादा जीत दिलाने की कोशिश की तो वो कोई और नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर (David Warner) थे. उन्होंने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया. महज 38 गेंदो सामना करते हुए उन्होंने 66 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी जड़े. उनकी ये पारी दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत की एक उम्मीद थी. लेकिन, आखिर में जिस तरह उनका विकेट गिरा और इसके बाद तो पंत जैसे बल्लेबाज भी चल पाए.

डेविड वॉर्नर (David Warner) 66 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार लय में दिखाई दे रहे थे. इसी बीच उन्होंने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर एक रिवर्स स्वीप शॉट लगाने की कोशिश की और इस इस गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. इस दौरान उनकी बेटी का ऐसा रिएक्शन देखने लायक था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वॉर्नर के आउट होने के बाद उनकी बेटी ईवी ये नजारा देख नहीं पातीं और स्टैंड्स में ही रोने लगती हैं. वहीं वॉर्नर की छोटी बेटियां भी अपने पिता के आउट होने से ज्यादा खुश नहीं दिखाई देतीं.

Back to top button