स्पोर्ट्स

विराट ने दिया रोहित शर्मा को टीम से हटाने का ऐसा जवाब…बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन…..

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2021 भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने जारी हैं. टी20 विश्व कप के मैच में भारत की हार हुई थी. इस मैच को देखने के लिए ढेर सारी भारतीय हस्तियां दर्शकों के बीच मौजूद थीं. मैच में रोहित शर्मा बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए थे और इसे लेकर जब विराट कोहली से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से जवाब भी दिया. बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी ने विराट कोहली के रोहित शर्मा को लेकर दिए गए जवाब पर उनकी जमकर तारीफ भी की है.


आफताब शिवदासानी ने जो वीडियो शेयर किया उसमें विराट कोहली कह रहे हैं, ‘मैं उस टीम के साथ खेला जो मुझे बेस्ट लगती थी. आपका क्या विचार है? क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल मैच में ड्रॉप कर सकते हैं? आप जानते ही होंगे कि उन्होंने पिछले मैच में क्या किया था. अविश्वसनीय! सर, अगर आप विवाद चाहते हैं तो प्लीज मुझे पहले ही बता देते, ताकि मैं उसी के मुताबिक जवाब देता.’

विराट कोहली के इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी ने लिखा है, ‘रिस्पेक्ट. लीडर्स को इस तरह पेश आना चाहिए.’ इस तरह आफताब शिवदासानी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, फैन्स भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Back to top button