स्पोर्ट्स

खूबसूरत लड़की को देखकर शुभमन गिल हुए कायल,मिस्ट्री लेडी की खूब हो रही चर्चा

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा हो रही तो हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा के बाद शुभमन गिल का नाम आता है। गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल के किसी परिचय के मोहताज नहीं, जिन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भई लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने का काम किया है। कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने उन्हें और ईशान किशन को सीता गीता बताया तो वहीं अभी हुए मैच में एक लड़की को देख रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खूबसूरत लड़की को देखकर शुभमन गिल हुए कायल,मिस्ट्री लेडी की खूब हो रही चर्चा

शुभमन गिल की अफेयर की खबरें खूब चलती रहती हैं, कभी उनका नाम सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है तो कभी सारा खान से भी जोड़कर देखते हैं। हालांकि, कभी शुभमन गिल ने अपने अफेयर को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है।

सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहने वाले शुभमन गिल का नाम अब किसी और लड़की सेथ जड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने शुभमन गिल के रिएक्शन वाली लड़की का कनेक्शन हॉलीवुड से जोड़ा गया है। आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल वाली लड़की को एक्ट्रेस एना दे अरमास का हमशक्ल से तुलना की जा रही है।

लड़की ताली बजाते हुए ऑडियंस में कैमरे में कैद हुई लड़की को देख फैंस उन्हें बॉन्ड गर्ल एना दे अरमास बताते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं लड़की की सुंदरता की भी खूब तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं उस लड़की की तस्वीर भी सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप भी आश्चर्य चकित रह जाएंगे।

Read more : हार्दिक पांड्या के करियर पर लटकी तलवार,जानिए किस वजह से असफल हो रहे हार्दिक पांड्या

जिन्हें नाइव्स आउट और ब्लेड रनर 2049 के नाम से जाना जाता है। लड़की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैं नहीं जानता था कि एना दे अरमास भी आईपीएल की फैन हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, मैं भी यही सोच रहा था।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस मिस्ट्री लेडी की चर्चा हो रही है, उसे कुछ लोग पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड भी बताते नजर आ रहे हैं। उनका हालिया मैच में कैमरे पर जैसे ही उस लड़की का चेहरा आया तो शुभमन गिल का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है।

खूबसूरत लड़की को देखकर शुभमन गिल हुए कायल,मिस्ट्री लेडी की खूब हो रही चर्चा

इसके बाद फिर क्या था, सोशल मीडिया यूजर्स को इस पर अपना रिएक्शन देने का मौका मिल गया। इसके साथ ही एना दे अरमास की बात करें तो वह 35 वर्षीय कुबान और स्पैनिश एक्ट्रेस हैं, जो ब्लॉन्ड, डीप वॉटर, घोस्टेड, नॉक नॉक, ब्लेड रनर 2049 और नाइव्स आउट मूवी के लिए पहचान बना चुकी हैं। उन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

 

Back to top button