स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा बैटिंग के बाद बॉलिंग में धमाल मचाने को तैयार..

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अब तक प्रचंड फॉर्म में दिखाई दिए हैं. तीन पारियों में उनके बल्ले से 1 शतक और 1 अर्धशतक निकल चुका है. अब वे गेंदबाज़ी में भी धमाल मचाने के लिए तैयार दिख रहे हैं. टीम इंडिया विश्व कप का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर, गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले रोहित शर्मा नेट्स में बॉलिंग का अभ्यास करते हुए दिखे. 

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के लिए पुणे पहुंच कर अभ्यास करना शुरू कर दिया है. इसी अभ्यास के बीच रोहित शर्मा की नेट्स में बॉलिंग कराते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. तस्वीर में रोहित शर्मा अभ्यास वाली जर्सी में नेट्स में बॉलिंग एक्शन के साथ दिख रहे हैं.

बता दें कि रोहित शर्मा ने विश्व कप की शुरुआत से पहले कहा था कि वो टूर्नामेंट में गेंदबाज़ी के लिए हाथ घुमा सकते हैं. हालांकि वे गेंदबाज़ी न करने के कारण का खुलासा करते हुए भी बता चुके हैं कि उनकी उंगली में कुछ दिक्कत है, जिसके चलते वो गेंदबाज़ी नहीं कराते हैं और अपनी बैटिंग के लिए कोई मुसीबत नहीं खड़ी करना चाहते हैं. 

बतौर गेंदबाज़ ऐसे हैं रोहित शर्मा के आंकड़े

बता दें कि रोहित शर्मा में ऑफ स्पिनर बॉलर हैं. वे भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में गेंदबाज़ी करा चुके हैं. रोहित ने टेस्ट की 16 पारियों में, वनडे की 38 पारियों में और टी20 इंटरनेशनल की 9 पारियों में बॉलिंग की है. टेस्ट में उनके नाम 2, वनडे में 8 और टी20 इंटरनेशनल 1 विकेट दर्ज है.

Back to top button