स्पोर्ट्स

VIDEO : जब रोहित शर्मा ने शुभमन गिल से कहा- पागल है क्या…

एशिया कप 17 सितंबर2023| एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला टूर्नामेंट के दोनों सबसे सफल टीम भारत और श्रीलंका के बीच आज यानि 17 सितंबर, रविवार को खेला जाएगा। मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें कप्तान रोहित शुभमन को किसी बात पर कुछ कहते सुनाई दे रहे हैं।

गिल ने क्या बोला होगा?

सोशल मीडिया पर यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि शुभमन गिल ने क्या बोला होगा, जिसपर रोहित शर्मा ने ऐसा रिक्शन दिया। एक ने लिखा कि शुभमन गिल ने कहा होगा- रोहित भाई मैंने कल सेंचुरी किया चलो आज पार्टी करते हैं। एक अन्य के अनुसार गिल ने कहा होगा- ईशान को ड्रॉप तो नहीं करोगे ना। अंश शाह नाम के यूजर के अनुसार शुभमन गिल ने रोहित शर्मा को कहा- एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम को स्टैटपैडर बोल दो। एक और एक्स यूजर के अनुसार जब गिल ने कहा कि रोहित भाई लिफ्ट छोड़ो, सीढ़ियों से चले हैं। इसके बाद रोहित ने ऐसा रिप्लाई किया।

एशिया कप फाइनल में रोहित शर्मा और शुभमन गिल पर निगाहें…

वहीं, आज एशिया कप फाइनल में रोहित शर्मा और शुभमन गिल मैदान पर दिखेंगे. भारत और श्रीलंका के बीच खिताबी मुकाबला कोलंबो में भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका को हराया. जबकि बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका की बात करें तो इस टीम ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और बांग्लादेश को हराया, लेकिन भारतीय टीम के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी. इस तरह भारत और श्रीलंका की टीम ने 4-4 प्वॉइंट्स के साथ फाइनल के लिए क्वॉलीफाई किया.

Back to top button